Mumbai Hit And Run Case: शिवसेना शिंदे गुट की बड़ी कार्रवाई, आरोपी मिहिर शाह के पिता को पद से हटाया

Global Bharat 10 Jul 2024 1 Mins 561 Views
Mumbai Hit And Run Case: शिवसेना शिंदे गुट की बड़ी कार्रवाई, आरोपी मिहिर शाह के पिता को पद से हटाया

मुंबई हिट-एंड-रन केस (Mumbai Hit And Run Case) काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसी बीच शिवसेना शिंदे (Shivsena Shinde) गुट की तरफ से आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) के पिता खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. पार्टी ने मिहिर शाह के पिता राजेश शाह (Rajesh Shah) को पद से हटा दिया है.

यह भी पढ़ेंः- Mumbai Hit and Run: शिवसेना नेता गिरफ्तार, फरार बेटे की तलाश जारी

राजेश शाह पर बेटे की सहायता करने का आरोप है. बता दें कि हादसे के बाद से ही शिवसेना इस मुद्दे पर घिरी हुई थी. विपक्ष की तरफ से पार्टी पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि वह राजेश शाह पर कोई एक्शन ले, जिसके बाद पार्टी की तरफ से यह कार्रवाई देखी गई है. हालांकि पार्टी राजेश शाह के खिलाफ कुछ करेगी, इसकी भनक मंगलवार को ही लग गई थी.

यह भी पढ़ेंः- Mumbai Hit and Run Case में हैवानियत की सारी हदे पार, मृतका के पति ने सुनाई उस दिन की दर्दनाक दास्तां...

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मामले पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं. उन्होंने कहा कि ये एक्सीडेंट नहीं, हत्या है. राउत के इस बयान से सनसनी फैल गई है. साथ ही अन्य नेताओं ने शिंदे पर राजेश शाह को बचाने का आरोप लगाया था. इस मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे लेकर सीएमओ कार्यालय से एक दिन पहले ही बयान जारी किया गया था. बयान में बताया गया था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने हिंट एंड रन मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं. इस दौरान सीएम की ओर से चेतावनी भी दी गई थी और कहा गया था कि किसी भी अमीर राजनेता को पद का गलत इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा और अगर कोई करता है तो उसे पार्टी में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इसी बीच मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि BMW कार से टक्कर मारकर मौके से भाग जाने के आरोप में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है. दावा किया जा रहा है कि उक्त BMW कार राजेश शाह का पुत्र मिहिर शाह ही चला रहा था, जिसे रविवार को मुंबई के विरार से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Recent News