जन्मदिन पर आ गई भयंकर भीड़, पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जोड़ना पड़ा हाथ, भक्तों से की अपील

Global Bharat 04 Jul 2024 2 Mins 862 Views
जन्मदिन पर आ गई भयंकर भीड़, पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जोड़ना पड़ा हाथ, भक्तों से की अपील

जन्मदिन से ठीक 24 घंटे पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने क्या कुछ महसूस कर लिया है. कोई बुरी शक्ति क्या उनके आश्रम के आस-पास मंडरा रही है? क्या कोई ताकत है जो पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दामन पर दाग लगाना चाहती है? मध्य प्रदेश के ज़िला छतरपुर के ग्राम गढ़ी में लाखों की भीड़ जुटी थी, जहां देखिए वहां लोग आए थे. लेकिन अचानक एक ऐसी ख़बर आती है जिसके बाद भक्तों का दिल टूट जाता है. 2 जुलाई को हाथरस कांड होता है. आधी रात को ही मध्य प्रदेश के अधिकारियों का फोन बाबा के फोन पर आने लगा.

सुरक्षा एजेंसिया हमेशा अलर्ट मोड पर रहती हैं. दावा किया जाता है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सनातन राष्ट्र के नारे से कई मुस्लिम देश और आतंकी संगठन को भारी मिर्ची लगती है. हाथरस कांड का बहाना बनाकर वहां कुछ भी किया जा सकता था. इसलिए बाबा को एक वीडियो बनाना पड़ा, भक्तों से हाथ जोड़कर निवेदन करना पड़ा.

हमारी एक प्रार्थना अगर आप मानो, तो हमें बड़ी आपार प्रसन्नता होगी. खूब व्यापक व्यवस्था मैंने की थी, खूब इंतजाम भी किया था. लेकिन एक तारीख से जन समुदाय, बागेश्वर धाम के पागलों का मेला बहुत ज्यादा लग गया और भीड़ बहुत ज्यादा पहुंच गई. आप लोगों की सुरक्षा के भाव के देखते हुए ये कहना है कि जो जहां वहीं से उत्सव बनावें, घर बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ें और वृक्षा रोपण करके उत्सव मनावे.

आगामी गुरू पूर्णिमा जो 21 जुलाई की है, उसमें हम योजना बद्ध तरीके से 30 से 40 एकड़ बड़े मैदान की व्यवस्था करेंगे. आप सभी का स्वागत करेंगे. आप सभी के लिए व्यवस्था करेंगे. गुरू पूर्णिमा के अवसर पर आप पादुका पूजन भी करोगे, आप बाला जी का दर्शन भी करेंगे. 4 जुलाई को आने वाले सभी प्रिय जन कृपया अपने घर से उत्सव मनाएं. ज्यादा लोग आ गाए, दो से तीन गुना ज्यादा लोग आ गए. बागेश्वर धाम की व्यवस्थाएं जो थी वो डबल, ट्रिपल की गई लेकिन भीड़ ज्यादा आ गई. बुजुर्गों को कोई दिक्कत ना हो जाए, किसी की तबीयत ना खराब हो जाए, इसलिए आप घर से ही उत्सव मनाएं

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पंडाल में उनका जन्मदिन विशेष तरीके से मनाया जाता है. ये एक भव्य कार्यक्रम होता है. लेकिन अगर कोई छोटी घटना भी हो जाएगी तो मीडिया और बाबा के विरोधी तिल का ताड़ बना देंगे. इसलिए उन्हें आगे कर कहना पड़ा कि अब जब तक व्यवस्था ना हो जाए, तब तक आप लोग घर पर ही उत्सव मनाएं.

ऐसा कहा जाता है कि आधी रात को ही पंडित धीरेंद्र शास्त्री के फोन पर कई अधिकारियों और कई नेताओं के फोन आ गए थे. हाथरस घटना को देखकर वीडियो बनाने के लिए कहा गया. सवाल ये है कि भीड़ में कौन किस मकसद से छिपा है ये कोई पहचान नहीं सकता है. लेकिन अगर बाबा के पंडाल में ऐसी विचारधारा लेकर कोई जाएगा तो वहां पकड़ा जाएगा.

2 जुलाई की रात करीब 9 बजे का ये वीडियो है, जिसमें आरती के दौरान किस कदर भीड़ है आप देख सकते है. जन्मदिन से पहले कई तरह के वीडियो वायरल है, लेकिन सुरक्षा और प्राण की रक्षा को देखते हुए खुद बागेश्वर बाबा ने वो कर दिया जो अच्छे अच्छे लोग नहीं कर पाते हैं.

Recent News