रियासी आतंकी हमला: कानपुर के एक परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, ICU में भर्ती है परिवार का एक सदस्य

Global Bharat 11 Jun 2024 1 Mins 411 Views
रियासी आतंकी हमला: कानपुर के एक परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, ICU में भर्ती है परिवार का एक सदस्य

रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर गोलियां चलाई थी, जिसके बाद बस खाई में जा गिरी थी. इस दौरान बस में कई परिवार के लोग सवार थे, जो वैष्णो देवी धाम दर्शन करने के लिए जा रहे थे. बस में कानपुर के रहने वाले एक व्यक्ति भी सवार था जो अब आईसीयू में भर्ती है.

जब परिवार को यह खबर लगी तो उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. घायल व्यक्ति का नाम दिनेश बताया जा रहा है. परिवार के लोगों ने बताया कि वह भी वैष्णो देवी बहन-बहनोई के साथ दर्शन करने के लिए गया था. वहीं जब घायलों का लिस्ट जारी हुआ तो उसे जानकारी मिली है.

साथ ही परिवार के लोगों ने कहा है कि एसडीएम और मीडिया की और से भी उन्हें जानकारी दी गई है और कहा गया कि दिनेश आईसीयू में भर्ती है. परिवार के एक व्यक्ति ने कहा है कि रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए हैं.

परिवार से जानकारी मिली है कि 4 जून को दिनेश वैष्णोदेवी धाम दर्शन करने के लिए निकला था और 10-11 जून को वापसी थी, लेकिन अभी वह आईसीयू में भर्ती है. उन्होंने कहा कि दिनेश से बात हो गई है. उसके सिर और पैर में गंभीर चोट है. उसे कटरा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि 9 जून को आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर अंधाधुंध गोलियां चलाई थी. इस दौरान बस के ड्राइवर को गोली लग गई थी. जिसके बाद उसने बस से अपना नियंत्रण खो दिया था और बस खाई में गिर गई थी. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इन्हीं घायलों में कानपुर के दिनेश भी शामिल है. 

 

Recent News