मेवात में जो हुआ क्या वो ट्रेलर था, बड़ी प्लानिंग का हुआ खुलासा,इंडियन मुजाहिद्दीन ने फैलाया है जाल!

Global Bharat 11 Aug 2023 2 Mins 76 Views
मेवात में जो हुआ क्या वो ट्रेलर था, बड़ी प्लानिंग का हुआ खुलासा,इंडियन मुजाहिद्दीन ने फैलाया है जाल!

ये तीनों चेहरे गौर से देख लीजिए, पहला है अबू फैजल इरशाद, दूसरा अब्दुल सामी और तीसरा अब्दुल रहमान कटकी, जिनका नूंह से तगड़ा कनेक्शन है, हो सकता है इनसे भी नूंह के नए एसपी को पूछताछ करनी पड़े, क्योंकि इन तीनों का इंडियन मुजाहिद्दीन से गहरा नाता है, फिर सवाल है कि क्या नूंह में इंडियन मुजाहिद्दीन अपना पांव पसार रहा है, उसके गुर्गे वहां घूम रहे हैं, और 31 जुलाई को जो नूंह में हुआ वो सिर्फ एक ट्रेलर था, तो इसका जवाब जानने के लिए आप ये समझिए कि नूंह में दहशतगर्दों ने कितनी बड़ी प्लानिंग की थी. जिसका खुलासा अब हुआ है, ऊपर जो चार नाम हमने आपको दिखाए उन सबने पूछताछ में ये खुलासा किया है कि

नूंह से करीब 40 किलोमीटर दूर पुन्हाना से ये ब्राउन शुगर और नशे के दूसरे सामान खरीदते थे. देशभर में करीब 100 करोड़ का सालाना काला कारोबार यहां से होता है. हरियाणा के पुन्हाना में इनका अड्डा है, जहां से सामान यूपी के गोरखपुर के रास्ते बिहार और झारखंड पहुंचता है. यहां एक तरह से तस्करी की कोचिंग चलती है, नए लड़कों को सीखाया जाता है कैसे पुलिस की नजर से बचना है और काले धंधे को आगे बढ़ाना है.

इतने बड़े मामले पर नूंह के एसपी ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन आप जरा इस ट्रेंड को समझिए, इंडियन मुजाहिद्दीन हो या दाऊद के गुर्गे, सब युवाओं को नशे का लत लगाते हैं, ज्यादा कमाई का लालच देकर अपने साथ जोड़ते हैं और उसके बाद अपराध के दलदल में उन्हें ऐसा फंसाते हैं कि फिर वो अपने देश के लोगों पर पत्थऱ फेंकने से भी गुरेज नहीं करता. ख़बर है कि दाऊद की डी कंपनी भी हिंदुस्तान में एक बार फिर पांव पसारने की तैयारी में है, नशे के काले कारोबार में दाऊद का बहुत बड़ा हाथ रहा है तो जब नूंह से 100 करोड़ का सालाना काला कारोबार हो रहा है तो क्या दाऊद का दाहिना हाथ इधर ही कहीं छिपकर बैठा है, जिस तक पुलिस को पहुंचना होगा.

नूंह एसपी

फिलहाल हरियाणा के नूंह में जो हुआ उसे लेकर पुलिस अपने तरीके से कार्रवाई कर रही है, यूपी के योगी मॉडल के तर्ज पर पहले बुलडोजर और फिर एनकाउंटर वाली तस्वीर सामने आ रही है, लेकिन पुलिस की जांच से अलग मीडिया रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है वो बताता है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का दावा सच्चा है, उन्होंने घटना के तुरंत बाद ही कहा था कि ये कोई बड़ी साजिश हो सकती है. और अब जो खुलासा हुआ है वो इस ओर इशारा करता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक

रोहिंग्याओं को इस बात का लालच दिया गया कि उन्हें नूंह से हटाकर फरीदाबाद में बसाया जाएगा
रहने की कोई दिक्कत नहीं होगी, कई तरह की मदद दी जाएगी और उनका शोषण नहीं किया जाएगा


अब सवाल है कि इतना बड़ा आश्वासन उन लोगों को किसने दिया, क्या किसी नेता ने दिया, क्योंकि कोई अधिकारी ऐसा दावा नहीं कर सकता, अगर ये दावा सच्चा है तो फिर हरियाणा में ममता बनर्जी की तर्ज पर रोहिंग्याओं की मदद करने वाले ये लोग कौन हैं, जो अपने फायदे के लिए उन्हें आगे कर देश में अशांति फैला रहे हैं, उन्हें ढूंढना होगा. अब चूंकि इस केस के कई कनेक्शन सामने आ चुके हैं तो केन्द्रीय एजेंसियों की एंट्री भी हो सकती है. ऐसे में सवाल है कि क्या किसी नेता ने ही नूंह में बवाल की इतनी गहरी साजिश रची या इंडियन मुजाहिद्दीन ने अपनी पैठ बनाने की कोशिश शुरू कर दी है.
ब्यूरो रिपोर्ट ग्लोबल भारत टीवी

https://youtu.be/htMCiCUfnt8