NDA सरकार पर पप्पू यादव का बड़ा बयान, नीतीश-चिराग को लेकर कह डाली बड़ी बात

Global Bharat 08 Jun 2024 1 Mins 577 Views
NDA सरकार पर पप्पू यादव का बड़ा बयान, नीतीश-चिराग को लेकर कह डाली बड़ी बात

पूर्णिया लोकसभा सीट (Purnia Lok Sabha Seat) से निर्दलीय विजयी उम्मीदवार पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र की तरह क्यों नहीं हुआ? मैं चाहता हूं नीतीश कुमार और चिराग पासवान के भरोसे सरकार है तो आरक्षण लागू कराएं, जातीय जनगणना कराएं, विशेष राज्य का दर्जा लें, विशेष पैकेज लें. उन्होंने कहा कि बिहार के बाढ़ की स्थिति के लिए बांध बनवाएं.

अधिक से अधिक हवाई अड्डा हो. मैं चाहता हूं कि विकास हो. मेरी विचारधारा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की है. पुर्णिया के विकास के लिए पीएम मोदी से मैं जरूर मदद लूंगा. पप्पू यादव ने महागठबंधन के नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ा गया, वैसे ही बिहार में क्यों नहीं लड़ा गया. आप बहुत सीटों पर कम वोटों से चुनाव हारे हैं.

पूर्निया के नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अच्छा काम किया है, जिसका नतीजा देखने को मिला है. यहां गठबंधन ने कई सीटों पर जीत दर्ज किया है. उन्होंने कहा है कि जहां-जहां राहुल गांधी यात्रा पर गए वहां देख लीजिए क्या हुआ. मीसा भारती के चुनावी प्रचार में गए और वहां का आप नतीजा देख लीजिए वहां मीसा भारती जीत गई हैं.

अंत में पप्पू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हम निश्चित रूप से मदद लेंगे, पूर्णिया के विकास के लिए और सहयोग के लिए. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में पलायन की स्थिति, बाढ़ की स्थिति के लिए, पूर्णिया में एयरपोर्ट और इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से निश्चित रूप से सहयोग लूंगा, ताकि यहां के लोगों का विकास हो सके और क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर डवलप हो सके.

Recent News