पप्पू यादव ने संसद से प्राप्त किया पहचान पत्र और CGHS कार्ड, प्रधानमंत्री को दी शुभकामनाएं

Global Bharat 09 Jun 2024 1 Mins 499 Views
पप्पू यादव ने संसद से प्राप्त किया पहचान पत्र और CGHS कार्ड, प्रधानमंत्री को दी शुभकामनाएं

पूर्णिया लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने संसद से पहचान पत्र और CGHS कार्ड प्राप्त किया. सांसद पप्पू यादव ने कहा, "मैं मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उम्मीद करता हूं कि अब वे विकास की बात ज्यादा करेंगे, सभी धर्मों का सम्मान और उनके विचारों, अधिकारों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है.

हमें हिंदू-मुसलमान, जाति, धर्म, मजहब से ऊपर उठकर आने वाली पीढ़ी और नए भारत के लिए काम करना होगा. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं... अब NDA की सरकार है, हमें सत्ता और पार्टी के लिए नहीं देश के लिए सोचना चाहिए.

बता दें कि एक दिन पहले पूर्णिया लोकसभा सीट (Purnia Lok Sabha Seat) से निर्दलीय विजयी उम्मीदवार पप्पू यादव ने कहा था कि बिहार में उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र की तरह क्यों नहीं हुआ? मैं चाहता हूं नीतीश कुमार और चिराग पासवान के भरोसे सरकार है तो आरक्षण लागू कराएं, जातीय जनगणना कराएं, विशेष राज्य का दर्जा लें, विशेष पैकेज लें. उन्होंने कहा था कि बिहार के बाढ़ की स्थिति के लिए बांध बनवाएं.

इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हम निश्चित रूप से मदद लेंगे, पूर्णिया के विकास के लिए और सहयोग के लिए.

उन्होंने कहा था कि बिहार में पलायन की स्थिति, बाढ़ की स्थिति के लिए, पूर्णिया में एयरपोर्ट और इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से निश्चित रूप से सहयोग लूंगा, ताकि यहां के लोगों का विकास हो सके और क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर डवलप हो सके.

बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव ने कांटे के मुकाबले में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी जेडीयू के संतोष कुमार 16 हजार वोट से अधिक के अंतर से हरा दिया था.