Samsung Galaxy F15 5G Price In India: सैमसंग ने लॉन्च किया बजट फोन, जानिए कीमत, फीचर्स और ऑफर्स 

Global Bharat 04 Mar 2024 1 Mins 24 Views
Samsung Galaxy F15 5G Price In India: सैमसंग ने लॉन्च किया बजट फोन, जानिए कीमत, फीचर्स और ऑफर्स 

Samsung F15 5G Price in India: स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है, जिसका नाम Samsung Galaxy F15 5G है। यह डिवाइस सैमसंग की गैलेक्सी एफ सीरीज़ का हिस्सा है। कंपनी ने इसे एक बजट फोन के तौर पर मार्केट में उतारा है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्ध होगा।

यह फोन तीन रंगों — ग्रूवी वॉयलेट, जैज़ी ग्रीन और एश ब्लैक में उपलब्ध होगा और मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट इसे एक दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करेगी। आइए जानते हैं फोन की विशेषताएं और कीमत आदि के बारे में: 

क्या है खास 

डिस्प्ले: सैमसंग गैलेक्सी एफ15 5जी फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 90एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की सुपर एमोलीड स्क्रीन में उपलब्ध होगा। डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 800 निट्स तक की जा सकती है।

बैक कैमरा: फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसके मुख्य कैमरे में 50 मेगापिक्सल लेंस है। साथ ही 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है।

फ्रंट कैमरा: सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर: यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ एसओसी चिपसेट के साथ आता है जो कि ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू की सपोर्ट प्रदान करता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13-आधारित वनयूआई 5 पर चलता है। कंपनी इसने डिवाइस के लिए चार एंड्रॉइड वर्जन अपग्रेड का लक्ष्य रखा है।

बैटरी: सैमसंग ने बजट फोन को 6000एमएएच की बड़ी बैटरी से लॉन्च किया है।

चार्जिंग: डिवाइस 25डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है। हालाँकि, कंपनी फोन के साथ चार्जर नहीं दे रही है। खरीदार को चार्जर अलग से खरीदना पड़ेगा।

अन्य विशेषताएं: फोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, सिंगल स्पीकर ग्रिल, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक, डुअल सिम 5जी क्षमता, वाईफाई 802.11 और ब्लूटूथ 5.3 शामिल हैं।

वेरिएंट और कीमत

Samsung एफ15 5G दो वेरिएंट में उपलब्ध है:

4जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज, कीमत ₹12,999।
6जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज, कीमत ₹14,999।

लॉन्च ऑफर और शर्तें

लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, एचडीएफसी बैंक कार्ड से भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं को ₹1,000 की तत्काल छूट मिलती है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता चाहे वे ईएमआई ऑप्शन चुनें या फिर कम्प्लीट पेमेंट करें, यह छूट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं, डेबिट कार्ड उपयोगकर्ता केवल ईएमआई पर छूट का लाभ उठा सकते हैं।