BJP-NDA तीसरी बार PM मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी: अनुराग ठाकुर

Global Bharat 04 Jun 2024 1 Mins 520 Views
BJP-NDA तीसरी बार PM मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कहा, भाजपा हिमाचल प्रदेश में चारों सीटों पर भारी बढ़त बनाए हुए हैं और फिर एक बार चारों लोकसभा सीटें भाजपा के पक्ष में दिख रही हैं. निश्चित तौर पर देश में NDA लीड कर रहा है और मुझे विश्वास है कि भाजपा-NDA तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी. देश को स्थिर और निरंतर सरकार चाहिए. 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Himachal Lok Sabha Chunav 2024) में भाजपा को 4-0 से जीत मिली है. यहां से चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी विजयी रहे हैं. हमीरपुर सीट से एकबार फिर से भाजपा के अनुराग ठाकुर जीत गए हैं. अनुराग ठाकुर ने पांचवीं बार लगातार जीत हासिल की है.

उन्होंने 1 लाख 60 हजार से अधिक वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी को हराया है. हमीरपुर सीट से जीत के बाद अनुराग ठाकुर ने कहा कि मेरे ऊपर लगातार 5 वीं बार विश्वास जताने, मुझे इतना स्नेह, आशीर्वाद और समर्थन देने व ऐतिहासिक विजय के लिए मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का मैं हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूँ.

मुझे गर्व है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी, माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जो मुझ पर विश्वास जताया. मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता ने उस विश्वास की डोर को और मज़बूत किया है.

यह जीत मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता व सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है. इस बार आशाओं, आकांक्षाओं व अपने कर्तव्य को और ज़िम्मेदारी से पूरा करने का वचन व क्षेत्र को विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जाने के अपने संकल्प को और प्रगाढ़ करूँगा.