ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला आरा का बालू घाट, 2 लोगों की हुई मौत

Global Bharat 02 May 2024 1 Mins
ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला आरा का बालू घाट, 2 लोगों की हुई मौत

बिहार के आरा स्थित बालू घाट पर गुरुवार सुबह हुई फायरिंग में 2 मजदूरों की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरी घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालूचक बालू घाट की है. वहीं भोजपुर के एसपी नीरज कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कमालूचक बालू घाट पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

बता दें कि कमालूचक बालू घाट का टेंडर हुआ था, जिसके बाद घाट मलिक ने उस टेंडर को सरेंडर कर दिया था. इसके बाद से ही अवैध खनन माफिया की नजर उस घाट पर थी. इसी बीच गुरुवार तड़के कमालूचक बालू घाट पर फायरिंग की घटना हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है, जहां गंभीर अवस्था में उसका इलाज चल रहा है.

मृतक दोनों व्यक्तियों की पहचान सारण जिले के सुदर्शन राय (40 वर्ष) और विकास महतो (20 वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं जख्मी व्यक्ति का नाम पुनर्वाशी महतो (40 वर्ष) बताया जा रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जख्मी व्यक्ति का कहना है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव के बधार में उसका खेत है. उसने खेत में हरी सब्जी लगाई थी.

उन्होंने कहा कि रोज की तरह घर से खाना खाकर वो खेत में रखवाली करने के लिए गया था. इसी बीच 10 से 15 की संख्या में आए लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर उसने भागने की कोशिश की तो एक गोली उसके पैर में और एक हाथ में लग गई. मौके पर अन्य किसान पहुंचे तो उसकी जान बची.