BiggBoss 18 : सलमान खान के बिगबॉस 18 होस्ट न करने के पीछे की वजह आई सामने, इन वजहों से भाईजान हो गए दूर!

Global Bharat 19 Jun 2024 2 Mins 857 Views
BiggBoss 18 : सलमान खान के बिगबॉस 18 होस्ट न करने के पीछे की वजह आई सामने, इन वजहों से भाईजान हो गए दूर!

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3  का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है... 21 जून से बिगबॉस का आगाज़ होने जा रहा है... सालों से अपनी धाक जमाये हुए सलमान खान हलाकि अब बिगबॉस शो को होस्ट नहीं करेंगे.. उनकी जगह अनिल कपूर अब आपको बिगबॉस में नज़र आएंगे.. ये खबर जब से सामने आई है तबसे ही भाईजान के फैंस के मन में एक सवाल उठ गया है कि आखिर सलमान खान कहाँ गए ? क्या बीते दिनों जो भी हुआ उन सब का असर सलमान खान पर बहुत गहरा हुआ है ? क्या बीते दिनों जो हुआ उसकी वजह से सलमान खान इस बार बिगबॉस में नज़र नहीं आ रहे ?

खेर इन सब का जवाब आपको इसी वीडियो में देंगे लेकिन उससे पहले बता दें कि सलमान खान  के घर के बाहर जब से फायरिंग का मामला सामने आया था उसके बाद से ही सलमान कहना की सिक्योरिटी ट्रिप्पल कर दी गयी थी... उसके बाद से सलमान खान ज्यादा कहीं नज़र नहीं आये हालांकि सोशल मीडिया पर वो एक्टिव तो थे ही लेकिन उनकी तरफ से ज्यादा कुछ कहा नहीं गया.. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था.. यही नहीं ऐसा भी कहा गया था कि सलमान खान को धमकी भरे फ़ोन भी आये थे.. इन ही सब को देखते हुए सवाल खड़े हुए हैं कि क्या इन सब की वजह से सलमान खान इस बार कोई भी शो होस्ट नहीं करेंगे ? 

खेर इसके जवाब में बता दें कि ऐसा बिलकुल नहीं है.. ये सिर्फ अटकले हैं..  बता दें कि इस बता की पुष्टि पहले से ही हो गयी थी कि बिगबॉस ओटीटी सीजन 3 इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि ऐसी खबरें थी कि उनके पास डेट्स की दिक्क्त हो रही है... वो कई नए प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं जिसकी वजह से उनके पास समय की कमी है.. 

इस बार अनिल कपूर आपको बिगबॉस का शो होस्ट करते हुए नज़र आयंगे जिसके पहले से ही बज बनने लगा है... स्टेज पर जब मुनव्वर फारुकी ने पब्लिक के सामने एक्टर से ये सवाल किया कि पब्लिक कह रही है आप सलमान भाई को रिप्लेस कर रहे हैं तो दिग्गज एक्टर ने कहा कि उन्हें कोई रिप्लेस कर सकता है क्या? जैसे उन्हें कोई रिप्लेस नहीं हटा सकता वैसे ही मुझे भी कोई नहीं हटा सकता। यही नहीं जब उनसे सवाल किया गया होस्ट बदले जाने को लेकर किक्या उनकी सलमान खान से बात हुई? अगर हां तो उन्होंने क्या कहा.

अनिल कपूर ने बताया कि है बता हुई है.. वो मुझसे ज्यादा खुश हैं.. बतौर होस्ट सलमान की जगह उन्हें लिए जाने पर उनकी भी ट्रोलिंग हुई है। एक्टर ने कहा कि वो इस बारे में नहीं सोचते और अपना काम करते रहने में यकीन रखते हैं।. खेर अब देखना ये है कि क्या इस बार के बिगबॉस ओटीटी सीजन 3 में अनिल कपूर क्या नया लेकर आने वाले हैं... 

Recent News