ओडिशा के पुरी से कांग्रेस प्रत्याशी ने वापस किया टिकट, कहा- पैसे ही नहीं तो चुनाव कैसे लड़ूं...

Global Bharat 04 May 2024 1 Mins
ओडिशा के पुरी से कांग्रेस प्रत्याशी ने वापस किया टिकट, कहा- पैसे ही नहीं तो चुनाव कैसे लड़ूं...

सूरत, इंदौर के बाद ओडिशा के पुरी से भी कांग्रेस के बुरी खबर सामने आई है. पुरी से कांग्रेस उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने अपना या टिकट पार्टी को वापस कर दिया है. उनका कहना है कि उनके पास चुनाव प्रचार के लिए पैसे नहीं हैं. चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने फंड ही नहीं दिया, यही वजह है कि वह अपना टिकट वापस कर रही हैं.

चुनाव लड़ने के लिए फंड की कमी का आरोप और कमजोर उम्मीदवारों को चुनाव में उतारने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस उम्मीदवार ने अपना टिकट वापस कर दिया है. बता दें कि सुचारिता मोहंती पुरी में कांग्रेस के टिकट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ चुनावी मैदान में थीं. लेकिन अब वह पीछे हट गई हैं.

सुचारिता मोहंती अब कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. चुनाव लड़ने के लिए पैसे की कमी ने चलते उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं. उन्होंने कहा है कि मैंने टिकट वापस कर दिया है, क्योंकि पार्टी मुझे फंड देने में सक्षम नहीं थी. 

दूसरी वजह यह है कि 7 विधानसभा क्षेत्रों की कुछ सीटों पर जीतने लायक उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया गया है. कई कमजोर उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है, मैं इस तरह चुनाव नहीं लड़ सकती.