कांग्रेस नेता चन्नी का विवादित बयान, कहा- सरकार बनी तो पाकिस्तानियों के लिए खोल देंगे वाघा बॉर्डर

Global Bharat 25 May 2024 1 Mins 61 Views
कांग्रेस नेता चन्नी का विवादित बयान, कहा- सरकार बनी तो पाकिस्तानियों के लिए खोल देंगे वाघा बॉर्डर

जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने वाघा बॉर्डर को लेकर एक बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर हमरी सरकार बनी तो पाकिस्तानियों के लिए वाघा बॉर्डर खुलवा देंगे, ताकि वे लोग यहां आकर अपना इलाज करा सके. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की रैली को लेकर भी सवाल खड़े किए.

शनिवार को उन्होंने प्रेसवार्ता कर कहा कि पंजाब में पीएम मोदी की रैली पूरी तरह से फ्लॉप रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इससे जालंधर के मेडिकल टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा कि हम जालंधर को मेडिकल हब के रूप में विकसित करेंगे और वाघा बॉर्डर खोलेंगे ताकि पाकिस्तान से लोग इलाज के लिए यहां आ सकें.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तर्क देते हुए कहा कि वाघा बॉर्डर खुलने से पाकिस्तान के लोग इलाज करवाने के लिए भारत पहुंचेंगे और इसकी वजह से पंजाब में मेडिकल टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा.

इसके साथ ही उन्होंने 24 मई को जालंधर में पीएम मोदी की रैली को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में रैली पूरी तरह से फ्लॉप रही. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो भी वादे किए हैं वो उसे पूरा नहीं करने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम ने यहां के लोगों को निराश कर दिया है लेकिन कांग्रेस सत्ता में आएगी तो प्रदेश का विकास करेगी. ज्ञात रहे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मई को पंजाब दौरे पर पहुंचे. जालंधर में रैली के दौरान उन्होंने कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला था.

Recent News