माता वैष्‍णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत, आतंकियों ने बच्चों को भी बनाया निशाना

Global Bharat 09 Jun 2024 1 Mins 619 Views
माता वैष्‍णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत, आतंकियों ने बच्चों को भी बनाया निशाना

माता वैष्‍णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला हुआ है. आतंकी हमले में बस खाई में गिर गई. बस में करीब 50 श्रद्धालु सवार थे, जिसमें अबतक 10 लोगों के मौत की खबर है. वहीं हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है.

स्थानीय एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि सभी लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि हमले में करीब 33 लोग घायल हुए हैं और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.

बता दें कि यह हमला उस समय किया गया जब, पीएम मोदी दिल्ली में तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे. हमला जम्मू-कश्मीर के रियासी के कंदा में किया गया है. यहां आतंकियों ने पहले बस पर फायर करना शुरू कर दिया, जिसमें ड्राइवर घायल हो गया. 

उसके बाद ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया जिसके बाद बस खाई में गिर गई. वहीं मौके पर सुरक्षा जवान पहुंच गए हैं और लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है.

हमले पर जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, "कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के रियासी में यात्रियों पर कायराना हमला किया है... कायर पाकिस्तानी आतंकवादी, भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और हमारे अर्धसैनिक बलों का मुकाबला नहीं कर सकते... जिन आतंकवादियों ने ये दुस्साहस किया है उन्हें अपने इस गुनाह की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

Recent News