जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के दो गांवों में एनकाउंटर, एक जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर

Global Bharat 06 Jul 2024 1 Mins 623 Views
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के दो गांवों में एनकाउंटर, एक जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर मिल रही है. कुलगाम के दो गांवों में एनकाउंटर हुए हैं. दावा किया जा रहा है कि इस दौरान एक जवान भी शहीद हुए हैं. वहीं चार आतंकी के मारे जाने की खबर है. फिलहाल पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि यहां सेना के द्वारा दो अभियान चलाए जाने की खबर है. एक अभियान मोदरगांव में दूसरा अभियान चिनिगाम में चल रहा है.

मोदरगांव में मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गए हैं. चिनिगाम में एक जवान के घायल होने की खबर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि सेना को कुलगाम में आतंकी के मौजूद होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबल के जवानों ने इलाके में सर्च अभियान चलाया. तभी आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें दो जवान घायल हो गए.

दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गए. इससे पहले दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो जवान शहीद हो गए. अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि कठुआ जिले के राजबाग में वाहन दुर्घटना में एक जवान शहीद हो गए, जो हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे. वहीं एक अन्य सड़क दुर्घटना में बीएसएफ जवान अमित कुमार शुक्ला शहीद हो गए, जो झारखंड के रहने वाले थे.

Recent News