JDU सांसद के मुस्लिम-यादव वाले बयान पर अब गिरिराज सिंह ने ये क्या कह दिया...

Global Bharat 19 Jun 2024 1 Mins 700 Views
JDU सांसद के मुस्लिम-यादव वाले बयान पर अब गिरिराज सिंह ने ये क्या कह दिया...

बिहार के सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के मुस्लिम और यादव को मदद नहीं करने के समर्थन में अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह भी आ गए हैं. गिरिराज ने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर ने अपनी पीड़ा को साझा किया है. उन्होंने दावा कर कहा कि मुसलमानों ने मुझे भी बेगूसराय में वोट नहीं दिया था.

मुसलमान बीजेपी को रोकना चाहते हैं. मुझे इन पर विश्वास नहीं है. ये देश को गजवा-ए-हिंद बनाना चाहते हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब गिरिराज सिंह ने मुस्लिमों को लेकर बयान दिया हो. वह कई बार मुस्लिमों को लेकर बयान देते आए हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि अगर 1947 में ही तब की सरकार ने मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देती तो यह दिन देखना नहीं पड़ता.

दरअसल, जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने सीतामढ़ी में आभार सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने मुस्लिमों और यादवों के लिए बहुत काम किया था. लेकिन उन्होंने लोकसभा चुनाव में हमें वोट नहीं दिया. अगर वे लोग दोबारा मेरे पास आएंगे तो चाय, मिठाई तो खिलाउंगा लेकिन उनका काम नहीं करूंगा.

उसी मामले पर अब गिरिराज सिंह ने कहा है कि जब केंद्र सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है और सभी को समान रूप से देखती है तो ये लोग अपना एजेंडा क्यों चलाते हैं. उन्होंने कहा है कि इन लोगों को देश के विकास से कोई लेना-देना नहीं है. ये लोग सिर्फ इस्लामिक स्टेट को प्रमोट करते हैं.

Recent News