छपरा में शादी के नाम पर दे रहा था धोखा, महिला डॉक्टर प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग

Global Bharat 03 Jul 2024 1 Mins 759 Views
छपरा में शादी के नाम पर दे रहा था धोखा, महिला डॉक्टर प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग

बिहार के छपरा से एक अचंभित कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला डॉक्टर प्रेमिका ने काफी समय से शादी के नाम पर धोखा देने को लेकर प्रेमी का गुप्तांग ही काट दिया है. सूचने मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है और आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि छपरा के मढ़ौरा में नर्सिंग होम चलाने वाली एक महिला डॉक्टर का स्थानीय पार्षद वेदप्रकाश से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी महिला डॉक्टर ने बताया कि पार्षद ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए और शादी का झांसा देकर धोखा देता रहा.

आरोपी डॉक्टर ने बताया है कि उसने यानी प्रेमी ने उससे कोर्ट मैरिज की बात कही थी, जिसके बाद मैंने शादी की तैयारी कर ली थी और हाथों पर मेहंदी भी लगा ली थी. लेकिन एन वक्त पर उसने शादी से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैंने जो भी किया उसका मुझे कोई अफसोस नहीं है.

इस खबर को लेकर सारण के एसपी डॉ. कुमार आशीष ने मीडिया से जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि महिला निजी मेडिकल सेंटर चलाती है. उसका एक लड़के से वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच 7-8 बार शादी की तारीख तय हुई, लेकिन हर बार वह शादी करने से मुकर गया. जिसके बाद उक्त महिला ने युवक को बुलाया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि सूचना मिलने के बाद तत्काल ही पुलिस टीम को घटना स्थल पर भेजा गया, जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. आरोपी महिला डॉक्टर को भी चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है. साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि उसका नर्सिंग होम रजिस्टर्ड है या नहीं.

Recent News