वृंदावन से अमित शाह की हुंकार, इंडिया गठबंधन हुआ परेशान

Global Bharat 20 Apr 2024 1 Mins
वृंदावन से अमित शाह की हुंकार, इंडिया गठबंधन हुआ परेशान

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वृंदावन पहुंचे जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर हुए पहले चरण के मतदान में कांग्रेस-सपा गठबंधन का सफाया हो गया है. 

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में चुनावी रैली करने पहुंचे थे. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस और समाजवादी पार्टी है, जो 12 लाख करोड़ रुपये के घोटालों और भ्रष्टाचार में शामिल हैं और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं, जिन पर 1 पैसे के भ्रष्टाचार का भी आरोप नहीं है. 

अमित शाह यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी घेर लिया। अमित शाह बोले कि दो खेमे हैं. एक तरफ हमारे नेता नरेंद्र मोदी हैं जो गरीब परिवार में पैदा हुए थे और दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं, जो चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए थे. आपको दोनों के बीच फैसला करना है. इन सब के बीच अमित शाह योगी सरकार की तरफ करना भी नहीं भूले। उन्होंने कहा कि 2014 में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन हो रहा था, सपा के गुंडे लोगों को परेशान कर रहे थे, लोग यूपी छोड़ कर जा रहे थे. फिर वर्ष 2017 में आपने भाजपा सरकार बनाई, सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को ठीक किया, जिसके बाद लोगों ने नहीं, गुंडों ने पलायन किया.

लोकसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब सभी दलों का फोकस दूसरे चरण की सीटों पर है. बता दें कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मथुरा, अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर और अलीगढ़ में मतदान होगा. बता दें कि 19 अप्रैल को सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत सीटों पर मतदान हुआ. इससे पहले मेरठ में एक चुनावी सभा में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि राज्य में माहौल बदल गया है और लोगों ने मतदान के पहले दिन के बाद भाजपा को खारिज कर दिया है. अब अमित शाह के बयान के बाद जानकार कह रहे हैं कि शाह ने अखिलेश के उसी बयान का जवाब दिया है.