ISIS से हैं ओवैसी के कनेक्शन, बीजेपी नेता के बयान से भूचाल

Global Bharat 08 Apr 2024 1 Mins
ISIS से हैं ओवैसी के कनेक्शन, बीजेपी नेता के बयान से भूचाल

बीजेपी की महिला उम्मीदवार के बयान से क्यों मचा बवाल? क्यों माधवी लता के बयान की चर्चा ने पकड़ा ज़ोर? उन्होंने ऐसा क्या कह दिया जिसने तहलका मचा दिया है. सवालों का भूचाल ला दिया है.वीडियो में माधवी लता ने ओवैसी पर तंज कसते हुए इतना गंभीर आरोप लगा दिया. अब इस बयान के बाद सियासी गलियारों में ये सवाल ज़ोर पकड़ रहा है कि क्या ओवैसी के कनेक्शन ISIS से हैं? अब माधवी लता के बयान के बाद से जानकार कह रहे हैं कि ओवैसी ने कोशिश तो बीजेपी को घेरने की थी लेकिन उनका ये दांव तो उल्टा पड़ गया.

 AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया था कि मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही थीं. उनके इसी बयान का मज़ाक उड़ाते हुए हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार और उनकी प्रतिद्वंदी माधवी लता ने ऐसा बयान दे दिया कि अब उल्टा ओवैसी ही फंस गए हैं. माधवी ने ओवैसी के वार पर सिर्फ पलटवार ही नहीं किया बल्कि साफ़ शब्दों में कहें तो उनकी बखिया उधेड़ दी. उन्होंने आवैसी के मुर्गी वाले बयान पर भी जवाब दिया और कहा कि 40 सालों से जो सांसद हैं, उसकी सच्चाई आखिरकार उसी के मुंह से बाहर आ रही है.

 ओबैसी हैदराबाद लोकसभा सीट से चार बार के सांसद हैं. इस बार बीजेपी ने उनके सामने कोम्पेला माधवी लता को अपना प्रत्याशी बनाया है. इस सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान है. पिछले विधानसभा चुनाव में ओवैसी ने बीजेपी के भगवंत राव को करारी शिकस्त दी थी. वैसे तो 1984 से इस सीट पर AIMIM का कब्ज़ा है मगर इस बार ऐसा कहा जा रहा है कि माधवी लता औवैसी को टक्कर दे सकती हैं. क्योंकि वो मुस्लिम बहुल इलाके में लम्बे समय से सक्रिय हैं खासकर ट्रिपल तलाक के खिलाफ मुखर हैं. खैर चुनावो के नतीजे क्या आयेंगे ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन माधवी लता के बयान के बाद जानकारों का कहना है कि मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है.