क्या आपका सांसद निकम्मा निकला? सांसद की पोल खोलना है तो GLOBAL BHARAT TV रिपोर्ट सुनिए,पोल खोलिए

Global Bharat 28 Jan 2023 2 Mins
क्या आपका सांसद निकम्मा निकला? सांसद की पोल खोलना है तो GLOBAL BHARAT TV रिपोर्ट सुनिए,पोल खोलिए

हमारे पास पुख्ता जानकारी है कि BJP 400 सीट जीतने का प्लान बना रही है? PM मोदी-अमित शाह की जोड़ी का ये आख़िरी चुनाव हो सकता है…इस बार भी मोदी के नाम पर कई ऐसे सांसद चुनाव जीत सकते हैं जिनसे न तो जनता ख़ुश है न ही जनता उन्हें जिताना चाहती है, मोदी सरकार के लगभग 9 साल हो गए, कई सांसद 9 साल से मोदी के नाम पर जनता को उल्लू का पाठ पढ़ा रहे हैं.. हमने देश भर के ज्यादातर सीटों की एक लिस्ट तैयार की है

BJP की प्लानिंग है कि सांसद मोदी का काम जनता को गिनाए, तो सवाल उठता है सांसद अपना काम कब गिनवाएगा
ये बाद मोदी खुद जानते हैं कि कई सांसद उनके नाम की रोटी खाकर अपना पेट निकाल रहे हैं, 7 दिसंबर 2021 को मोदी ने ऐसे सांसदों की फटकार भी लगाई थी
सवाल ये है कि पार्टी जाति और जनाधार के आधार पर कुछ नकारे नेताओं का टिकट नहीं काटती है, लेकिन आप उन्हें इस बार भी जिताने वाले हैं?
GLOBAL BHARAT TV सांसदों की पोल खोलने वाली रिपोर्ट पर काम करने जा रहा है, आप हमारे साथ जुड़िए, आपके सांसद की पोल हम खोलने वाले हैं!
आप हमें 8750304699 पर व्हाटएप करें, हमारी टीम आपके ज़िले में पहुंचकर सांसद की पोल खोलेगी, सच दिखाएगी, आपको क्या करना है हम आगे बताते हैं
राजनीतिक पंडितों को इस बात का पूरा अंदेशा है कि इस बार चुनाव में वोटिंग का पैटर्न बदलेगा, इसलिए सिर्फ मोदी के नाम पर वोट नहीं मिलेगा, बीजेपी अपने कमज़ोर सांसदों को जिताने के लिए राष्ट्रवाद की लड़ाई को सबसे बड़ा हथियार बनाएगी, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, पर बीजेपी को इस बात का शक है कि हम वहां की सीट ही न हार जाए, मोदी इस बार चुनाव में वाराणसी के साथ-साथ तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले की रामनाथपुरम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि बीजेपी को पता है कि 24 के चुनाव में BJP कई ऐसे सीटें हार सकती है जहां पर जनता सिर्फ मोदी के नाम पर चुनाव जीता रही है!
अब आप सुनिए सांसद की पोल खोलने वाली रिपोर्ट में आप रिपोर्टर कैसे बन सकते हैं?
जनता की शिकायत पर देश की लगभग ज्यादातर सीटों पर हमारी टीम जनता की अदालत लगाएगी. जनता की अदालत में सांसद को जवाब देना होगा, मोदी के नाम पर वोट लेने वाले सांसदों को जनता का सामना करना होगा..हम हर एक सीट पर आएंगे, लेकिन हमारी पहली रिपोर्ट UP की मिर्जापुर लोकसभा सीट पर होगी. वाराणसी का बेहद नज़दीक ज़िला मोदी के होते हुए भी कैसे पिछड़ गया? मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल पर आरोप है कि वो जाति देखकर विकास करती हैं?

27 जनवरी को एक सर्वे रिपोर्ट आई जिसमें दावा किया गया कि अगर आज चुनाव हो तो बीजेपी के 298 सांसद जीत जाएंगे, अभी बीजेपी अपना मुद्दा लेकर चुनाव में आएगी तो ये संख्या 350 तक जा सकती है? पर इसमें से ज्यादातर सीटें ऐसी हैं जहां मोदी के नाम पर जीत मिल रही है? वो सीटें कौन सी हैं? क्या आपका सांसद भी ऐसा है जिसे आप मोदी के नाम पर वोट देते हैं? उदाहरण देखिए, गुजरात में बीजेपी की 27 साल से सरकार है, पर सबसे ज्यादा रैली मोदी ने की, सबसे ज्यादा मेहनत मोदी को करना पड़ा, चुनाव मोदी के नाम पर हुआ और बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की. सांसद किसी पार्टी का हो अगर वो जनता का नहीं है तो निकम्मा ही माना जाएगा? आप अपना फोन उठाएं हमारा नंबर 8750304699 अपने फोन में सेव करें और हमें व्हाट्सअप करें, आपके सांसद को जवाब देना होगा?

https://youtu.be/iqSY-XzpNQo

About Author

Global Bharat

Global's commitment to journalistic integrity, thorough research, and clear communication make him a valuable contributor to the field of environmental journalism. Through his work, he strives to educate and inspire readers to take action and work towards a sustainable future.

Recent News