Chirag Paswaan : चिराग पासवान को अब इस एक्ट्रेस ने दिया अपना दिल, सरेआम कर डाला अपने प्यार का एलान!

Global Bharat 15 Jun 2024 2 Mins 844 Views
Chirag Paswaan : चिराग पासवान को अब इस एक्ट्रेस ने दिया अपना दिल, सरेआम कर डाला अपने प्यार का एलान!

लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद से जो नाम चर्चा में सबसे ज्यादा है वो है चिराग पासवान का. मोदी सरकार 3.0 के सत्ता में आने के बाद उनके कैबिनेट मंत्रियों में एक चिराग का ही नाम ऐसा है जिसकी चर्चा देश विदेशों में युवाओं में सबसे ज्याद है.. बता दें कि चिराग पासवान एक्टर और राजनेता हैं.. जब से वो मोदी सरकार के कैबिनेट में मंत्री बने हैं तबसे ही वो नेशनल क्रश के तौर पर भी सामने आ रहे हैं. बीते दिनों चिराग पासवान की खूब चर्चा रही साथ ही इनकी निजी जिंदगी के बीरे में भी लोगों ने खूब बात की... सोशल मीडिया पर चिराग का हर एक वीडियो वायरल है. इसी बीच भोजपुरी की एक फेमस एक्ट्रेस चिराग की क्यूटनेस की दिवानी हो गयी. दीवानी हुई भी ऐसी कि इस एक्ट्रेस ने सरेआम सोशल मीडिया पर चिराग के लिए अपने दिल की बात कह डाली.

खेर ये कोई पहली बार नहीं है जब चिराग पासवान के लिए किसी लड़की ने ऐसा किया हो.. आपको बता दें कि बीते सालों में कई लड़कियों ने चिराग को प्रपोज़ किया है और अपने दिल की बात सरेआम कही भी है... आज आपको बताएंगे कि मोदी सरकार 3.0 के कैबिनेट में मंत्री चिराग पासवान को आखिर कौन सी एक्ट्रेस दिल दे बैठी है. जिसने सरेआम अपने प्यार का एलान तक कर दिया है.. 

सबसे पहले बात करते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे की.. 

निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चिराग पासवान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चिराग पासवान शपथ लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. निशा ने चिराग के इस वीडियो को शेयर किया और जमकर अपना प्यार लुटाया. वीडियो में चिराग पासवान को टैग करते हुए निशा ने कैप्शन में लिखा, 'यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है.'

वीडियो में जमकर सम्नन्ट्स हैं जिनमे ये भी लिखा है कि ये लड़की भी चिराग को अपना दिल दे बैठी है.. 


आपको बता दें कि निशा दुबे भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. शुरूआती करियर में निशा दुबे का नाम , भोजपुरी सिनेमा के हिट एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के साथ खूब चर्चा में रहा. उनके अफेयर की खबरें कई बार सामने आईं, लेकिन दोनों ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की. न ही कभी अपने अफेयर की पुष्टि की. लेकिन सोशल मीडिया पर निशा दुबे का किया हुआ पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.. 

आपको बता दें कि राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं... उन्होंने अपनी पहली फिल्म मिले न मिले हम कंगना रनोत के साथ की थी जो बड़े परदे पर ज्यादा नहीं चली थी. जिसके बाद से चिराग पासवान ने राजनीती में अपना कदम रखा और आज एक कामयाब नेता के तौर पर हर कोई उनको सलाम कर रहा है... 

Recent News