प्रिंसिपल मैडम का गजब कारनामा, स्कूल को बना दिया ब्यूटी पार्लर

Global Bharat 19 Apr 2024 1 Mins
प्रिंसिपल मैडम का गजब कारनामा, स्कूल को बना दिया ब्यूटी पार्लर

कोई भी माँ- बाप अपने बच्चों को इस विश्वास के साथ स्कूल भेजते हैं कि बच्चा अनुशासन सीखेगा। और जब बात स्कूल की प्रिंसिपल की हो तो ये भरोसा और ज्यादा बढ़ जाता है क्योंकि प्रिंसिपल के ऊपर ही स्कूल को अच्छे से चलाने और अनुशासन बनाए रखने की पूरी जिम्मेदारी होती है। लेकिन अगर आपको पता चले कि स्कूल की प्रिंसिपल ही अनुशासन की धज्जियां उड़ा रही है. तो आप क्या करेंगे? क्योंकि ऐसा ही कुछ उन्नाव के बीघापुर के दादामऊ प्राथमिक विद्यालय में हुआ है। मेडम साहिबा ने स्कूल को ही ब्यूटी पार्लर बना दिया। 

वीडियो में दिख रहा है कि प्रिंसिपल साहिबा संगीता सिंह स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के बजाय किचन में अपना फेशियल करवा रही थीं. स्कूल में बने किचन में जहां बच्चों के लिए मिड डे मील तैयार किया जाता है. वहां मैडम के ब्यूटी पार्लर का सामान रखा हुआ है. और मैडम बड़े ही आराम से फेशियल करवा रही हैं. जैसे वो स्कूल में नहीं किसी पार्लर में आई हों. लेकिन मैडम का फेशियल बीच में ही रुक गया क्योंकि स्कूल के ही सहायक अध्यापक ने इसमें खलल डाल दी. दरअसल जब प्रिंसिपल स्कूल में ही फेशियल करवा रही थी। तब एक शिक्षिका ने उन्हें देख लिया और वीडियो बनाने लगी। टीचर को ऐसा करते देख हेड मास्टर का पारा हाई हो गया वो तुरंत कुर्सी से उठीं और टीचर पर हावी हो गईं. टीचर के हाथ में फोन देखकर वो छीनने की कोशिश करने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि प्रिंसिपल ने टीचर पर हमला कर दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है. 

पहले प्रिंसिपल ने टीचर के दोनों हाथों पर दांत से काटा फिर ईंट से मारकर उसे घायल कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वीडियो में टीचर अपना हाथ दिखाती नजर आ रही है जिसमें दांतों से काटने के निशान साफ दिख रहे हैं।सहायक शिक्षिका ने हेड अध्यापिका के खिलाफ बीघापुर कोतवाली में तहरीर दी है जिसके बाद मामले की जांच शुरू हो गई है।