इधर भारत में मोदी का रोड शो, उधर पाकिस्तान में मोदी को सुन रही थी जनता, नेता बोले हमें भी चाहिए मोदी

Global Bharat 18 Jan 2023 2 Mins 41 Views
इधर भारत में मोदी का रोड शो, उधर पाकिस्तान में मोदी को सुन रही थी जनता, नेता बोले हमें भी चाहिए मोदी

पीएम मोदी ने तीन साल पहले कहा था पाकिस्तान के हाथ में कटोरा थमा देंगे, आज उसी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने घुटने टेक दिये, कहने लगे मोदी जी माफ कर दो, अब और नहीं सह पाएंगे. पहले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को सुन लीजिए फिर आगे की कहानी,
शाहबाज शरीफ, प्रधानमंत्री पाकिस्तान

भारत हमारा पड़ोसी देश है. चलिए खुलकर बात करते हैं. हमें हमेशा पड़ोसी रहना है और ये हमारे ऊपर है कि, शांति से रहें और विकास करें. या झगड़ा करके वक्त और रिसोर्सेज बर्बाद करें. हमने पाकिस्तान ने सबक सीख लिया है. हमने भारत से तीन जंग लड़ी. जिन्होंने हमें और दुख दिया. बेरोजगारी दी. गरीबी दी. हमें हमारा सबक मिल गया. हम अब भारत के साथ शांति से रहना चाहते हैं

ये कल उस वक्त का वीडियो है जब पीएम मोदी दिल्ली में रोड शो कर रहे थे और उन पर फूल बरसाये जा रहे थे. लेकिन ऐसा क्या हो गया है कि जो पाकिस्तान कल तक परमाणु की गीदड़भभकी देता था. कश्मीर के नाम पर आंख दिखाता था वो घुटनों पर आ गया है. पीएम मोदी के इस वीडियो में आपको जवाब मिल जाएगा.
पीएम मोदी, भारत प्रधानमंत्री

भाइयों बहनों हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी. उसे कटोरा लेकर दुनियाभर में मैंने घूमने के लिए मजबूर कर दिया है दोस्तों.
प्रधानमंत्री मोदी ने ये भाषण तीन साल पहले 21 अप्रैल 2019 को राजस्थान में दिया था और आज पाकिस्तानी पीएम रहम की भीख मांग रहे हैं. और ये वीडियो आज पाकिस्तान के हर मोबाइल में घूम रहा है. पाकिस्तान की जनता अपने नेताओं से सवाल कर रही है. पूछ रही है हम महंगाई से मर रहे हैं मोदी ने ऐसा क्या किया है कि उनके देश में सब चंगी सी. पाकिस्तान के नेता वीडियो दिखा दिखाकर अपनी सरकार को घेर रहे हैं कि देखो नरेंद्र मोदी ने जो कहा वो कर दिखाया. तुम क्या कर रहे हो.
इतना ही नहीं पाकिस्तान की मीडिया जो नरेंद्र मोदी को एक आंख नहीं देख सकती थी अब तारीफों के पुल बांध रही है.
पाकिस्तान के प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के एक लेख में विश्लेषक शहजाद चौधरी ने लिखा है कि,

पाकिस्तान में भले ही नेता नरेंद्र मोदी से नफरत करते हों. लेकिन उन्होंने भारत को एक ब्रांड बना दिया है. जो उनसे पहले कोई ना कर सका. मोदी ने भारत को उस मुकाम पर लाकर खड़ा किया है जहां से पूरी दुनिया पर उसका प्रभाव है. मोदी के नेतृत्व में वैश्विक मंच पर भारत का कद बढ़ा है. भारत ने पीएम मोदी की अध्यक्षता में विदेश नीति के मोर्चे पर अपना खुद का डोमेन स्थापित किया है.
ये कोई भारत का मीडिया नहीं है, ये पाकिस्तान का अखबार है क्या विपक्षी नेता और कुछ पत्रकार उसे भी गोदी मीडिया कहेंगे. अगर हां तो वो बलूचिस्तान जाकर देखें जहां की जनता मोदी को अपना नेता बनाना चाहती है. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाकर देखें जहां के लोग,,,मोदी-मोदी कर रहे हैं. विदेशों में बढ़ी भारत की साख के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर भी बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने खुलकर भारत की ताकत विश्व के सामने रखी.

https://youtu.be/foD85ltEA2A