क्या सीमा साबित होने वाली है बेगुनाह, मोदी के मंत्री ने दिया ऑफर, 2024 में लड़िए लोकसभा का चुनाव?

Global Bharat 04 Aug 2023 2 Mins
क्या सीमा साबित होने वाली है बेगुनाह, मोदी के मंत्री ने दिया ऑफर, 2024 में लड़िए लोकसभा का चुनाव?

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर क्या बेगुनाह साबित होने वाली है, ये दो तस्वीरें इस ओर इशारा करती हैं, 2 अगस्त को सीमा के घर ऐसा क्या हुआ कि इस तरह के दावे सामने आने लगे, जरा समझिए. ये हैं जानी फायरफॉक्स के डायरेक्टर अमित जानी, जो सीमा हैदर को भगवा चादर ओढ़ा रहे हैं, नीली साड़ी में, सिर पर दुपट्टा लिए सीमा हैदर हाथ जोड़कर ये सम्मान स्वीकार करती है, उसके बाद सीमा से ऑडिशन के लिए कहा जाता है. पर सीमा जैसे ही RAW एजेंट की एक्टिंग शुरू करती है, और ये अमित जानी की टीम उस पर अपनी राय रखती है, सीमा के घर एक नेताजी का फोन आता है, जिसके बारे में बाद में पता चलता है. वो फोन मोदी कैबिनेट में मंत्री रामदास अठावले की पार्टी RPI के एक नेता का था.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने बताया.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर

हमारी पार्टी सीमा हैदर को 2024 का लोकसभा चुनाव लड़वा सकती है. वो एक अच्छी वक्ता हैं, इसलिए उन्हें पार्टी का प्रवक्ता और महिला विंग का अध्यक्ष भी बनाया जा सकता है, इसे लेकर हमारी सीमा जी से बात भी हुई है और उन्होंने हामी भर दी है, लेकिन हमारी शर्त सिर्फ यही है कि सीमा को जांच में क्लिनचिट मिल जाए और फिर भारत की नागरिकता मिल जाए, तब कानून सीमा को चुनाव लड़वाया जा सकता है.
SCROLL OUT
लेकिन सवाल है कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया सीमा को चुनाव लड़वाएगी कहां से, इस पार्टी की सबसे ज्यादा पकड़ महाराष्ट्र में है, पर सीमा क्या महाराष्ट्र से चुनाव जीत पाएगी. ये सच है कि सीमा पूरे देश में फेमस है. लेकिन ग्रेटर नोएडा का रबूपुरा गांव उसका सबसे ज्यादा दीवाना है, जहां वो रहती है, ये इलाका गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में आता है. और फिलहाल इस सीट से बीजेपी नेता महेश शर्मा सांसद हैं, ऐसे में अठावले की पार्टी क्या सीमा को चुनाव लड़वाने के लिए बीजेपी से गुहार लगाएगी कि ये सीट मुझे दे दीजिए, या फिर बीजेपी को कहेगी कि सीमा की लोकप्रियता का फायदा चुनाव में लेना चाहिए. सीमा अगर सियासत में आई तो उस पर सवालों और आरोपों की बौछार कई गुणा तेजी से होगी. लेकिन उससे पहले सीमा को सबसे बड़ा सबूत पेश करना होगा.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने याचिका



राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने वकील एपी सिंह ने याचिका लगाई है, लेकिन राष्ट्रपति ने अब तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है.
उत्तर प्रदेश की अदालत में सीमा केस की अलग सुनवाई चल रही है, विदेश मंत्रालय पाकिस्तान से सबूत मंगवाने में जुटा है
यूपी एटीएस की टीम सीमा का सच जानना चाहती है, एनआईए और आईबी की भी एंट्री अब सीमा के केस में लगता है होने वाली है
इन सबकी जांच में अगर सीमा को क्लीनचिट मिल जाती है, तभी सीमा अपना भविष्य हिंदुस्तान में देख सकती है, यहां रह सकती है

सीमा को कुछ दिनों पहले गुजरात के एक कारोबारी ने भी 50 हजार की नौकरी का ऑफर दिया था, लेकिन ये सब तभी होगा जब सीमा को जांच एजेंसिया क्लीनचिट दे दे. अब चूंकि मोदी के मंत्री की पार्टी ने इतना बड़ा ऑफर दिया है तो चर्चा होने लगी है कि लगता है सीमा बेगुनाह साबित होने वाली है, हालांकि जांच पूरी होने तक कुछ नहीं कहा जा सकता, पर सीमा को क्या सच में चुनाव लड़ना चाहिए आप कमेंट कर जरूर बताएं, क्योंकि पाकिस्तान से आई किसी लड़की को क्या जीताकर आप देश की संसद में भेजना चाहेंगे.
ब्यूरो रिपोर्ट

https://youtu.be/6254rYa4Ixo

About Author

Global Bharat

Global's commitment to journalistic integrity, thorough research, and clear communication make him a valuable contributor to the field of environmental journalism. Through his work, he strives to educate and inspire readers to take action and work towards a sustainable future.

Recent News