उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की हुई मौत, PM मोदी-CM योगी ने जताया दुखा, अखिलेश ने साधा निशाना

Global Bharat 10 Jul 2024 1 Mins 672 Views
उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की हुई मौत, PM मोदी-CM योगी ने जताया दुखा, अखिलेश ने साधा निशाना

UP के उन्नाव से एक दिल दहला देने वाली खबर निकल कर सामने आई है. यहां सड़क हादसे में कुल 18 लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है. मरने वालों में 14 पुरुष, 4 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. जानकारी मिली है कि उन्नाव स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार बस ने दूध के कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 18 लोग काल के गाल में समा गए और करीब 30 लोग घायल हो गए. 

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शव को कब्जे में लिया. घटना स्थल पर उन्नाव के एसपी भी पहुंचे. इसी बीच यूपी के सीएम ने भी घटना को लेकर जानकारी ली है और मृतकों के लिए शोक जताया है व घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. सीएम ने अधिकारियों को अस्पताल पहुंचने के निर्देश दिए हैं.

पीएम मोदी ने जताया दुखा

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी दुख जताया है. इसे लेकर पीएमओ की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है. इसमें जिन लोगों ने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करे. इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है.

अखिलेश ने साधा निशाना

इस घटना को लेकर यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है और बीजेपी सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने 6 सवाल उठाते हुए सीएम योगी से जवाब मांगा है. अखिलेश ने कहा है कि घटना की पूरी जांच होनी चाहिए. इसी बीच जानकारी मिली है कि पीएमओ की तरफ से मुआवजे का भी ऐलान कर दिया गया है.

Recent News