मुंबई में एक और हिट एंड रन केस, महिला की मौत, शिवसेना नेता का नाम आया सामने

Global Bharat 07 Jul 2024 1 Mins 596 Views
मुंबई में एक और हिट एंड रन केस, महिला की मौत, शिवसेना नेता का नाम आया सामने

महाराष्ट्र के मुंबई में एक तेज रफ्तार कार ने एक महिला की जान ले ली है. वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. मामला हिंट एंड रन (Hit and Run) का बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि पति-पत्नी मछली पकड़ कर वापस लौट रहे थे, तभी बीएमडब्लूय (BMW) पर सवार चालक ने बाइक सवार दंपति को जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक ऊछल कर दूर जा गिरी और बाइक पर सवार दंपति कार की बोनट पर आ गए. इस दौरान कार सवार दोनों को 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. तभी पति तो कार की बोनट से कूद गया, लेकिन पत्नी ऐसा नहीं कर पाई. इस दौरान पति पत्नी भयंकर रूप से घायल हो गए. घटना अहले सुबह करीब साढ़ें पांच बजे की बताई जा रही है.

घटना को देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई, तभी (BMW) सवार मौके से फरार हो गया. घायल दंपति को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और महिला के पति का अभी भी इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला की मौत हो गई है और उसके पति का अभी भी इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. पति-पत्नी पेशे से मछुआरा बताए जा रहे हैं. पुलिस इस मामले की हिट एंड रन (Hit and Run) के एंगल से जांच कर रही है.

शिवसेना नेता का नाम आया सामने

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो दो लोगों का नाम निकलकर सामने आया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज कर ली है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि उक्त BMW कार शिवसेना शिंदे गुटे के एक नेता की है, उसी का बेटा, जिसका नाम मिहिर शाह है वह कार ड्राइव कर रहा था. हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- Terrorist Attack: 4 साथियों के मारे जाने के बाद आतंकियों में बौखलाहट, राजौरी में आर्मी कैंप पर गोलीबारी, 1 जवान घायल

यह भी पढ़ें- Hathras Satsang Stanpede: हाथरस केस में साजिश का सबसे बड़ा खुलासा, पंडाल में कौन लेकर गया था नशीला स्प्रे?

Recent News